सीवरेज के लिए खोदी सड़कें, आमजन परेशान: तीन बत्ती चौराहे पर 3 दिन बाद भी ठीक नहीं की सड़क

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।सिरोही में बिना किसी पूर्व सूचना के एलएंडटी कंपनी की ओर से खोदी जा रही सड़कों के चलते आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अधिकारियों की लापरवाही के कारण कांडला हाईवे स्थित तीन बत्ती चौराहे पर 3 दिन बाद भी सड़क को ठीक नहीं किया गया है। सड़क ठीक नहीं होने के कारण हाईवे से आने वाली गाड़ियों को सिर्फ 12 फुट चौड़े रास्ते से गुजरना पड़ रहा है।

लोगों ने कहा कि सीवरेज लाइन के लिए सड़क खोदने से हमें कोई दिक्कत नहीं, लेकिन कम से कम 1 दिन पहले सूचना देनी चाहिए। लोगों ने बताया कि बिना किसी सूचना के कंपनी के कर्मचारी ट्रैक्टर लेकर पहुंचते हैं और गलियों में खुदाई करने लगते हैं और पूरे शहर में यही हालात है। सड़क खोदते समय पानी की पाइपलाइन का भी ध्यान नहीं रखा जाता है। शहर में जहां-जहां सड़क खोदी गई, वहां पाइपलाइन टूटने के कारण कई सप्ताह तक पानी की दिक्कत बनी रही।

लोगों ने कहा कि 1 महीने पहले शहर में नीलमणीचौक से ब्रम्हपुरी जाने वाली सड़क खोदी गई थी, लेकिन अभी तक सड़क दुरुस्त नहीं की गई है। गलियों में सड़क खुदने से आवागमन पूरी तरह से बंद हो गया है और लोगों को पैदल चलने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

नगर परिषद के उप सभापति जितेंद्र से जब इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि बिना किसी पूर्व सूचना के सड़क की खुदाई करना बिल्कुल गलत है। एलएंडटी कंपनी के अधिकारियों से बात कर शहरवासियों को 1 दिन पहले सूचना देने के लिए कहा जाएगा। विकास कामों के चलते शहरवासियों को परेशानी नहीं हो, इसका पहले ध्यान रखा जाए।