ग्रामीण क्षेत्रों में रोडवेज बसों के ठहराव की मांग: ABVP ने ADM को सौंपा ज्ञापन, निजी बस वसूल रही मनमाना किराया

PALI SIROHI ONLINE

जालोर।जालोर जिले के बागोड़ा उपखंड समेत दूसरे उपखंडों में थर्ड ग्रेड टीचर्स के ट्रांसफर की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया। एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में टीचर्स ने कहा कि करीब 85 हजार टीचर्स को लिस्ट जारी होने का इंतजार है। टीचर्स ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 17 मई तक ट्रांसफर लिस्ट जारी नहीं हुई तो जयपुर में बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में टीचर्स ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से शिक्षक भर्ती 2021 के लिए 15 हजार 500 पदों पर लेवल 1 के लिए जिला आवंटन की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है। टीचर्स ने कहा कि यदि उनकी मांगों को लेकर 17 मई तक कोई सकारात्मक निर्णय नहीं लिया जाता है तो 18 मई को शिछक संयुक्त मंच के बैनर तले राजधानी जयपुर में बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

राजस्थान शिक्षक संघ युवा के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार मीणा ने एसडीएम आहोर को इसे लेकर ज्ञापन सौंपा। एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में उन्होंने कहा कि कई जिलों में टीचर्स एक ही जगह पर अपने परिवार से 400-500 किलोमीटर दूर हैं। इसे में इन टीचर्स की मांगों पर गंभीरता से विचार किया जाना चाहिए। भाद्राजून में भी टीचर्स लंबे समय से ट्रांसफर को लेकर इंतजार कर रहे हैं।