बाली के चुन्नीलाल डांगी की हत्या का 72 घण्टे में पुलिस ने खोला राज, आरोपी गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

पाली शहर में हुए बाली के व्यक्ति
चुन्नीलाल डांगी पुत्र कानाराम डांगी उम्र 69 वर्ष निवासी बाली के ब्लाईंड मर्डर का 72 घंटे में पर्दाफाश, 01 अभियुक्त गिरफतार।

राजन दुष्यन्त जिला पुलिस अधीक्षक पाली ने बताया कि दिनांक 07.05.2022 को वक्त करीब 07.00 पीएम पर सूचना मिली थी कि एक अज्ञात व्यक्ति की डेड बॉडी जिस के चेहरे पर चोटे लगी हुई हैं जो बांडी नदी में झाडियो के बीच में पड़ी है। पाली शहर के आबादी क्षैत्र में घटित हत्या की वारदात की गम्भीरता को मध्य नजर रखते हुए इस सम्बन्ध में बुगलाल मीणा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के सुपरविजन में अनिल सारण पुलिस उपधीक्षक पाली शहर व थानाधिकारी सुरेश चौधरी पुलिस थाना कोतवाली मय टीम द्वारा इस सम्बन्ध में त्वरित एवम् गम्भीर प्रयास कर अज्ञात मृतक की शिनाख्तगी एवं चुन्नीलाल डांगी पुत्र कानाराम डांगी उम्र 69 वर्ष निवासी बाली के नृशंस ब्लाईंड मर्डर का पर्दाफाश सुनिश्चित किया जाकरघटना में शरीक एक अभियुक्त को दस्तयाब करने में सफलता प्राप्त की गई है। उक्त वारदत का पर्दाफाश करने में जितेन्द्र कानि. 719 व महेश कानि. 370 पुलिस थाना कोतवाली की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

घटना का विवरण :- दिनांक 07.05.2022 की शाम को पुलिस थाना कोतवाली पर सूचना प्राप्त हुई कि बांडी नदी क्षेत्र में झाडि़यो की बीच में एक बुजुर्ग व्यक्ति की लाश पड़ी है। जिस पर सुरेश चौधरी थानाधिकारी पुलिस थाना कोतवाली मय जाप्ता, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुगलाल मीणा व अनिल सारण उप अधीक्षक पुलिस, वृत पाली शहर मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना कर फोटाग्राफी/वीडियोग्राफी करवाकर अज्ञात मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास किये गये एवं लाश को राजकीय बांगड़ चिकित्सालय पाली की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया था।

वीडियो खबर देखे

मृतक की शिनाख्त चुन्नीलाल डांगी पुत्र कानाराम उम्र 69 वर्ष निवासी बाली के रूप में हुई। मृतक के बदन पर चोटों के निशान थें, मृतक के पुत्र मोहनलाल की रिपोर्ट पर मुकदमा संख्या 176 दिनांक 07.05.2022 पंजीबद्व कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया था।

पुलिस टीम की कार्यवाही –

उक्त टीम द्वारा उच्चाधिकारियों के निकटतम मार्गदर्शन में शहर के सीसीटीवी फुटेज एवम् तकनिकी माध्यमों, निगरानी एवम् आसूचना संकलित कर संदिग्ध व्यक्ति की पहचान महेन्द्र पुत्र हंसाराम जाति भाट उम्र 23 साल निवासी काणदरा के रूप में हुई। जिसे आज सुबह विशेष टीम द्वारा जयपुर शहर से दस्तयाब कर वारदात का पर्दाफाश किया गया हैं। मुलजिम और मृतक के पूर्व में किसी भी प्रकार की रजिंश नही थी मात्र कुछ मिनट की जान पहचान के पश्चात दोनो द्वारा अप्राकृतिक मैथून हेतु सूनसान जगह गये जंहा पर विवाद-झगड़े के दौरान मुलजिम द्वारा मृतक के सिर को पत्थर से कुचलकर हत्या कर मृतक का बैग व मोबाईल लेकर फरार हो गया। घटनाक्रम जघन्य हत्याकाण्ड का होने से राजफाश करना चुनौती पूर्ण था मगर पुलिस द्वारा वारदात के पश्चात कठिन मेहनत कर मात्र 72 घंटो मे ही उक्त वारदात का पर्दाफाश किया गया हैं।

गठित टीमः-

  1. भलाराम सउनि पुलिस थाना कोतवाली जिला पाली।
  2. गौतम आचार्य मु.आ 531 साईबर सैल जिला पाली।
  3. भंवरूराम मु.आ. पुलिस थाना कोतवाली जिला पाली।
  4. जितेन्द्र कानि. 719 पुलिस थाना कोतवाली जिला पाली।
  5. महेश कानि. 370 पुलिस थाना कोतवाली जिला पाली।
  6. पीराराम कानि. 371 पुलिस थाना कोतवाली जिला पाली।
  7. प्रेमसुख कानि. 915 पुलिस थाना कोतवाली जिला पाली।
  8. संदीप कानि. 563 पुलिस थाना कोतवाली जिला पाली।
  9. गणपत कानि. 237 पुलिस थाना कोतवाली जिला पाली।
  10. शैलेन्द्र कानि. 1804 साईबर सैल पाली।

गिरफतारशुदा मुल्जिम का विवरण :-

  1. महेन्द्र पुत्र हंसाराम जाति भाट उम्र 23 साल निवासी ठाकुरजी मंदिर के पीछे वाली गली काणदरा पुलिस थाना गुड़ा एन्दला पाली जिला पाली।