रानीवाड़ा की दो युवतियों ने गुजरात सरहद में की आत्महत्या: सगी बहनों ने सगे भाइयों से की थी शादी, एक को बचाने में दुसरी भी कुएं में गिरी, दोनों की मौत

PALI SIROHI ONLINE

रानीवाड़ा।रानीवाड़ा की सरनाऊ पंचायत समिति के टेटोप गांव की दो शादीशुदा युवतियों ने गुजरात सरहद के गोला गांव में कुएं में कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मामला 4 दिन पुराना है। दोनों सगी बहन है। गुजरात पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। की धानेरा

जानकारी के अनुसार सरनाऊ पंचायत समिति के टेटोप गांव के भलाराम ने लाछीवाड़ में बेटी गागीबाई व कोनू बाई की शादी की थी। तीन साल पहले हुई शादी में उसने अपनी हैसियत अनुसार कन्यादान भी किया।

गुरुवार शाम को खबर मिली की गुजरात सरहद में गोला गांव के शंकर भाई रेबारी के कुंए में कूदकर उन्होंने आत्महत्या कर में ली। ऐसी जानकारी भी मिली की बड़ी बहन का ससुराल में चार दिन पहले झगड़ा हुआ था। वो मानसिक परेशान रहती थी।

VIDEO

गुरुवार को गागी बेन ससुराल से बिन बताए निकली तो छोटी बहन को शक होने पर उसने पीछा किया। इसी दौरान वो दोनों गोला गांव के शंकर रेबारी के कुंए पर पहुंच गए। छोटी बहन ने बड़ी को पकड़ कर रखा। इसी बीच बचाव की स्थिति में दोनों कुंए में जा गिरी।

घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों सहित खेत मालिक घटनास्थल पहुंचे। तथा घटना की जानकारी धानेरा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को सीएचसी धानेरा भेजा। पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू की है।

चूंकि मामला गुजरात सरहद का है। इसलिए इस घटना की राजस्थान में किसी को खबर नहीं हुई। घटना के बाद बेटियों के पीहर टेटोप में गमगीन माहौल हो गया।