प्रेमिका की शादी तय हुई, प्रेमी ने गला घोंटकर मारा: मिलने के बहाने तालाब पर ले जाकर की हत्या, पत्थरों से ढका शव

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर।उदयपुर के सेमारी इलाके में दो दिन पहले पत्थरों से दबे मिले युवती के शव के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। जो युवती की कहीं ओर शादी होने से खफा था। प्रेमिका ने उसकी बात नहीं मानी तो गलाघोंट कर हत्या कर दी। थानाधिकारी कर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतका रेखा मीणा की हत्या के आरोप में सराड़ा के रहने वाले 23 वर्षीय शिवराम मीणा को गिरफ्तार किया है। मामले में आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतका रेखा से एक साल से प्रेम सम्बंध में था।

VIDEO

उदयपुर में दोनों साथ रहते थे। इसी बीच रेखा की सगाई जयसमंद के चंदाजी का गुड़ा में तय हो गई। आने वाली 25 मई 2022 को शादी होने वाली थी। प्रेमी विनोद को अन्य व्यक्ति से शादी मंजूर नहीं थी । विनोद ने रेखा से बदला लेने की ठानी। विनोद ने किसी तरह रेखा को उदयपुर मिलने के लिए बुलाया। 4 मई को रेखा बस से डिंगरी पहुंची। रेखा को लेकर तालाब के ऊपरी हिस्से पर पहुंचा

यहां आरोपी ने रेखा को बाइक पर बैठाकर उसके बुआ के घर ले जाने की बात कही। छोटे-छोटे रास्तों से होते हुए शाम 7 बजे रेखा को लेकर सेमारी तालाब के ऊपरी हिस्से पर पहुंचा। जहां दोनों के बीच बहस हुई। बहस के दौरान विनोद ने कहा कि उदयपुर में कमरे और सामान का खर्च उसने उठाया है। रेखा ने उसकी सगाई तुड़वा दी और अब किसी और से शादी कर रही है। यही बहस मारपीट में बदल गई। इस पर विनोद ने • रेखा का चुन्नी से गला घोंट दिया। उसके बाद रेखा पर पत्थर डाल दिए।