मंत्री से मिले शिक्षक नेता: शिक्षकों की समस्याओं से कराया अवगत, मंत्री ने डीईओ को दिए आदेश

PALI SIROHI ONLINE

जालोर।राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील का प्रतिनिधिमंडल शिक्षकों की समस्याओं को लेकर श्रम एवं राजस्व मंत्री से मिला। उन्होंने शिक्षकों की समस्याओं के शीघ्र निस्तारण की मांग की। मंत्री ने डीईओ को फोन कर शीघ्र शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण करने के लिए कहा।

प्रतिनिधिमंडल वरिष्ठ पदाधिकारी किशन लाल सारण के नेतृत्व में श्रम एवं राजस्व मंत्री सुखराम बिश्नोई से मिला। राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील के ब्लॉक मंत्री राजू राम साहू ने बताया कि शिक्षकों की समस्याओं को लेकर मंथन हुआ और मंत्री ने आश्वासन दिया कि तत्काल कार्रवाई करते हुए शिक्षकों की समस्याओं का यथाशीघ्र निराकरण करवाया जाएगा।

संघ के वरिष्ठ शिक्षक नेता किशनलाल सारण ने बताया कि समस्याओं को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी जालोर से फोन पर बात कर शिक्षक समस्याओं को शीघ्रता से हल करवाने की बात कही। वहीं, उपनिदेशक स्कूल शिक्षा पाली मंडल पाली के श्याम सुंदर सोलंकी से भी वार्ता कर संभाग स्तर की समस्याओं से जानकारी से अवगत करवाया। इस मौके पर संगठन के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष बाबूलाल कुराड़ा, किशन लाल सारण, राजेंद्र साह, रमेश विश्रोई मौजट रहे।