हिस्ट्रीशीटर चोर गिरफ्तार : मकान का ताला तोड़ चुरा ले गया 92 हजार, CCTV फुटेज की से मदद से पकड़ा गया

PALI SIROHI ONLINE

पाली जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र ने एक मकान का ने ताला तोड़ संदूक में रखे 92 हजार 500 रुपए चोरी करने के आरोपी को सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर तंत्र की मदद से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी किए गए रुपयों में से 89 हजार रुपए बरामद भी किए

गुड़ा एंदला थानाप्रभारी रविन्द्रपाल सिंह ने बताया कि 6 मई 2022 को ठाकुरला गांव निवासी श्यामसिंह पुत्र पोलूसिंह राजपुरोहित ने रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि 5 मई की रात को उनके मकान का ताला तोड़ चोर बक्से में रखे 92 हजार 500 रुपए चोरी कर ले गए।

पुलिस ने मुखबिर तंत्र व सीसीटीवी फुटेज की मदद से देसूरी हॉल अम्बेडकर कॉलोनी गुंदोज निवासी 35 वर्षीय कपुराराम पुत्र नेनाराम मेघवाल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जिसने ठाकुरला गांव में चोरी करना स्वीकार किया। जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चोरी गए गए रुपयों में से 89 हजार रुपए भी बरामद किए। शेष रुपए आरोपी ने शराब पार्टी व ऐश-मौज में खर्च कर दिए।

वीडियो खबर देखे

देसूरी थाने का हिस्ट्रीशीटर, 21 मामलें दर्ज पुलिस ने बताया कि आरोपी देसूरी थाना का हिस्ट्रीशीटर हैं। उसके खिलाफ चोरी, नकबजनी 21 मामलें विभिन्न थानों में दर्ज हैं। दिन में रैकी कर सूने मकान को आरोपी रात में निशाना बनाता हैं।