भन्दर-दानदाता ने खुदवाया ट्यूबवेल,खुदाई के दौरान जल प्रवाह इतनी तेज निकली की मानो गंगामैया प्रकट हुई

PALI SIROHI ONLINE

बाली। ग्राम पंचायत भंदर में पेयजल किल्लत को दूर करने को लेकर भामाशाह ललित कुमार मोहन लाल बोहरा आये आगे उन्होंने अपने निजी पेसो से गाव में ट्यूबवेल खुदाई करवाया जिसमे पिने के मीठे पानी का अथाह जलभण्डार मिला है।

ट्यूबवेल खुदाई में अचानक निकले तेज जल प्रवाह को देख सभी के चेहरे ख़ुशी से खिल उठे और भामाशाह के द्वारा सद कार्यो और सद्भभावना से अपनी मेहनत की कमाई को गाव की पेयजल समस्या समाधान में लगाई वो दानदाता और उनको प्रेरेरित करने वालो के लिए बहुत बड़ा कार्य हुआ ।

वीडियो में देख सकते हो ट्यूबवेल खुदाई के समय पानी का प्रेसर मसीन से ऊपर की और जा रहा है। इस दर्शय को देख यह कहे की गगा माता आ गई तो अतिचोयत्ति नही होगी। भामा साह का ग्राम पंचायत भंदर ने आभार व्यक्त किया और ग्राम पंचायत भंदर इस ट्यूबवेल पर जल्दी ही मोटर लगाकर पानी सप्लाई गांव में चालू करेगी जिससे ग्राम वासियों को पानी की समस्या से निजात मिलेगा।

वीडियो खबर देखे

ट्यूबेल खुदाई के समय सरपंच कपूरा राम मेघवाल, उप सरपंच मुकेश कुमार दवे, ग्राम विकास अधिकारी बद्री राम कुमावत, वार्ड पंच प्रकाश कुमार बोहरा, भामाशाह मोहनलाल बोहरा ग्रामवासी सुभाष बोहरा, मदन लाल बोहरा, किशोर माली, अशोक माली, भंवर लाल बोहरा उपस्थित रहे। ट्यूबवेल में अथाह जल भंडार निकलने की सुचना से ग्रामीणों में भी ख़ुशी है।