कार ने ऑटो को टक्कर मारी, 5 घायल: पुलिस ने दोनों वाहनों को किया जब्त, कार ड्राइवर फरार

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।सिरोही के बरलूट थाना क्षेत्र के उड गांव के सरकारी के के सामने कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे स्कूल में ऑटो में बैठी एक किशोरी सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए सरकारी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। हादसे में ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है। उधर हादसे के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

ऑटो ड्राइवर वराड़ा निवासी प्रवीण कुमार पुत्र मोपाजी मेघवाल ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि वह सिरोही से सवारियों को बैठाकर जावाल की ओर जा रहा था। जब वह गांव के सरकारी स्कूल के सामने पहुंचा तो पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने उसको टक्कर मार दी। हादसे में उसका टेंपो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें बैठी सवारियों के चोटें आईं। हादसे में गोयली निवासी हेतल कुमारी (16) के का पैर फ्रैक्चर हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ऑटो रिक्शा पूरी तरह क्षतिग्रस्त की गया। हादसे सूचना मिलने पर जावाल पुलिस चौकी प्रभारी शंकरलाल सहित मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में रणछोड़, रेबारी, पार्वती, राधा और हेतल पुत्री नेनाराम माली को चोटें आई है। हेतल का पैर फ्रैक्चर हो गया है।