वीरमदेव के बलिदान दिवस पर कार्यक्रमः बीजेपी ने माल्यार्पण कर नमन किया, कहा- वीरमदेव का इतिहास स्वर्णिम इतिहास

PALI SIROHI ONLINE

जालोर।जालोर में भाजपा नगर मंडल की ओर से वीर वीरमदेव के बलिदान दिवस पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी पुण्य तिथि पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उनके बलिदान को याद किया।

बीजेपी के नगर महामंत्री और पार्षद दिनेश महावर ने बताया कि बीजेपी नगर मंडल जालौर की ओर से वीर वीरमदेव की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की गई। कार्यकर्ताओं ने वीरमदेव और मां हीरा दे के जयकारे लगाए। जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने वीर वीरमदेव के इतिहास के बारे में बताते हुए कहा कि जालोर के वीर शासक वीर वीरमदेव का इतिहास स्वर्णिम इतिहास है। वीर वीरमदेव को कुश्ती में महारत हासिल थी और वह बहुत ही शूरवीर योद्धा थे। उनकी प्रसिद्धी दूर दूर तक थी | वीरमदेव ने 22 वर्ष की अल्पायु में ही युद्ध वीरगति पाई। में

कार्यक्रम में जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, भाजपा नगर अध्यक्ष एडवोकेट सुरेश सोलंकी, एससी मोर्चा नगर अध्यक्ष पिंटू जीनगर, भाजयुमो नगर अध्यक्ष दिलीप भट्ट, भाजपा नगर उपाध्यक्ष घनश्याम देवासी शक्तिकेन्द्र संयोजक एडवोकेट संजय बोराणा, राकेश सोनी, प्रकाश आचार्य, पार्षद नंदकिशोर सोनी, सावलाराम सांखला, भंवर सिंह, मान सिंह सिसोदिया, राजेंद्र जैन, सुरेश जैन, दिनेश जीनगर, शांतिलाल सुथार, मुकेश मेहता, मुकेश सिंघी सहित कई कार्यकर्ता मौजट रहे।