ट्रॉला सड़क किनारे खड़े ट्रॉला के पीछे जा भिड़ा: केबिन में बैठे युवक की मौत, दोनों वाहनों के ड्राइवर-हेल्पर फरार

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।ब्यावर पिंडवाड़ा फोरलेन स्थित सारणेश्वरजी पुलिया की ढलान पर रविवार दोपहर करीब 3 बजे एक ट्रॉला सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रॉले से जा भिड़ा। हादसे में ट्रॉले में बैठे एक युवक की मौत हो गई। इसके बाद दोनों वाहनों के ड्राइवर-हेल्पर मौके से फरार हो गए।

कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश ने बताया कि ब्यावर पिंडवाड़ा फोर लाइन स्थित सारणेश्वर जी पुलिया की ढलान पर बाहरी घाटा की तरफ से आ रहा ट्रॉला तेज रफ्तार के कारण सड़क किनारे खड़े ट्रॉले से जा भिड़ा। तेज रफ्तार से आ रहे ट्रॉला का केबिन क्षतिग्रस्त होने से उसमें बैठा युवक बुरी तरह फंस गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी तेज थी, सड़क किनारे खड़ा ट्रॉला डिवाइडर पर चढ़ गया तथा इसकी आवाज दूर तक सुनाई दी। आवाज सुनने के बाद रीको इंडस्ट्रियल एरिया के कुछ लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर एंबुलेंस 108 और कोतवाली पुलिस मौके पर आई। वहां पहुंचे लोगों ने ट्रॉला के केबिन में फंसे हुए युवक के शव को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

• पुलिस ने बताया कि दोनों वाहनों के कागजों से मिले नंबरों के आधार पर पूछताछ करने पर ट्रॉला मालिक से बातचीत के बाद वाहन में मरने वाले युवक की शिनाख्त बाड़मेर निवासी मदन दहिया के नाम से की जा रही है। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया तथा मौके पर पहुंची एनएचआई की टीम ने यातायात को एकतरफा करते हुए क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाने की कार्रवाई शुरू की।