शराब की दुकानों में चोरी करने वाली गैंग के 03 बदमाश गिरफ्तार, कबूली 07 वारदातें

PALI SIROHI ONLINE

पाली।पाली जिले के सांडेराव में एक शराब की दुकान का ताला तोड़ गल्ले में रखे 50 हजार चोरी करने की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया। मामले में पुलिस ने 03 नकबजनों को गिरफ्तार किया हैं। गैंग से जुड़ा एक आरोपी फरार चल रहा हैं। जिसकी तलाश जारी हैं। पूछताछ में आरोपियों ने 07 नकबजनी की वारदातें करना स्वीकार की हैं। रिमांड के दौरान ओर भी वारदातें खुलने की पुलिस को उम्मीद हैं।

SP राजन दुष्यंत ने बताया कि 04 मई की रात को सांडेराव के सांडेराव-फालना तिराहे पर स्थित शराब की दुकान का ताला तोड़ चोर गल्ले में रखे 50 हजार रुपए चोरी कर ले गए थे। मामले में सेल्समैन बलवीरसिंह ने सांडेराव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाले तथा मुखबिर तंत्र को अलर्ट किया ASP बाली बृजेश व सीओ सुमेरपुर रजत विश्नोई के नेतृत्व में टीम का गठन किया।

वीडियो खबर देखे

सांडेराव SHO सरजिल मलिक की टीम ने मामले में जालोर जिले के आहोर के उम्मेदपुर थाना क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय हरीश पुत्र जोगाराम देवासी, पादरली गांव (आहोर) निवासी 20 वर्षीय प्रागाराम पुत्र हंसाराम देवासी व पादरली गांव निवासी 21 वर्षीय भूदाराम पुत्र भलाराम देवासी को गिरफ्तार किया। जिन्होंने सांडेराव में शराब ठेके में चोरी के साथ ऐसी सात अन्य नकबजनी की वारदातें करना भी स्वीकार किया। जिस पर तीनों को गिरफ्तार किया। इस गैंग से जुड़ा पादरली गांव निवासी 25 वर्षीय किशोरसिंह पुत्र उमरसिंह फरार चल रहा हैं। जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हैं।

स्वीकारी यह वारदातें

  • 15-20 दिन पहले जालोर जिले के उम्मेदपुर पुलिस थानाक्षेत्र में शराब की दुकान का ताला तोड़ नकदी चोरी करना।
  • जालोर जिले के आहोर थाना क्षेत्र में बेदाना उम्मेदपुर मार्ग पर शराब के ठेके का ताला तोड़ नकदी चुराना।
  • जालोर जिले के आहोर थाना क्षेत्र के सेदरिया बाइपास स्थित शराब की दुकान का ताला तोड़ नकदी व शराब चुराना – जालोर जिले के भाद्राजून थाना क्षेत्र के पांचोटा पुलिस थाना क्षेत्र में शराब की दुकान का ताला तोड़ नकदी व शराब चोरीकरना।
  • पाली के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के भारूंदा गांव में शराब की दुकान का ताला तोड़ नकदी चुराना।
  • सुमेरपुर के बांकली में शराब की दुकान का ताला तोड़ने की कोशिश करना ।
  • सांडेराव में शराब की दुकान का ताला तोड़ 50 हजार चोरी करना।
  • जालोर जिले के चांदराई (आहोर) में बस स्टैंड के निकट कपड़े की दुकान से कपड़े चुराना।