अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोग घायल: इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती, 2 उदयपुर रैफर

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।सिरोही और पिंडवाड़ा थाना इलाके में दो अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से दो घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक ब्यावर पिंडवाड़ा फोरलाइन स्थित पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में शाम 6 बजे बामनवाणजी के पास फोर लाइन डिवाइडर के बीच पेड़ पौधों को पानी पिला रहे टैंकर के पीछे तेज रफ्तार ट्रक जा भिड़ा। इस हादसे में ट्रक चालक बख्तियारपुर बिहार निवासी अरुण कुमार (35) पुत्र अमरचंद और उसका साथी सुल्तानपुर यूपी निवासी अमित कुमार (19) पुत्र रमेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर एंबुलेंस 108 के ड्राइवर सुरेंद्र सिंह देवड़ा ने मौके पर पहुंचकर प्राथमिक उपचार देते हुए दोनों गंभीर घायलों को सिविल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया।

वीडियो खबर देखे

इधर कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार शाम करीब 4 बजे खांबल गांव के पास दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक बाइक पर सवार खांबल निवासी शंकरलाल (50) और हीराराम (18) और दूसरी बाइक पर सवार जुड़वा निवासी विक्रम (24) और संजय (22) गंभीर रूप से घायल हो गए। शंकरलाल और शेराराम को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलने पर • अस्पताल पुलिस चौकी के श्रवण सिंह ने हादसे की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। इस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों क्षतिग्रस्त बाइकों को जब्त किया। पुलिस सभी मामलों में जांच कर रही है।