बाली के वृद्ध की लूट के बाद की हत्या:बैग-मोबाइल गायब,पुत्र ने दी रिपोर्ट,पुलिस जुटी जांच में

PALI SIROHI ONLINE

पाली शहर के सुमेरपुर रोड बांडी नदी में शनिवार शाम को बाली के एक वृद्ध अम्बेडकर नगर निवासी 64 वर्षीय चुन्नीलाल पुत्र कानाराम डांगी की संदिग्धावस्था में शव मिला था। रविवार को मृतक के पुत्र मोहनलाल पुत्र चुन्नीलाल मेघवाल ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने लूट के लिए उनके पिता की हत्या की तथा बैग व मोबाइल लूटकर ले गए। पुलिस ने मामला हत्या की धारा में दर्जकर जांच शुरू की तथा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

कोतवाल सुरेश चौधरी ने बताया कि बाली के अम्बेडकर नगर निवासी 64 वर्षीय चुन्नीलाल पुत्र कानाराम डांगी का शव शनिवार शाम को सुमेरपुर रोड बांडी नदी में संदिग्धावस्था में मिला था। मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले थे। मामले में रविवार को मृतक के पुत्र मोहनलाल पुत्र चुन्नीलाल मेघवाल ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 6 मई की दोपहर करीब तीन बजे उनके 64 वर्षीय पिता चुन्नीलाल मेघवाल बस में बैठकर पाली के मंडिया रोड स्थित एक मेडिकल से अपनी दवाइयां लेने के लिए रवाना हुए थे। शाम करीब सवा सात बजे उनकी फोन पर बात हुई थी। लेकिन उसके बाद उनका फोन बंद बताने लग गया। शनिवार को उनकी बॉडी पाली के सुमेरपुर रोड पर बांडी नदी में पड़ी होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे। जहां उनका मोबाइल व बैग गायब मिला। रिपोर्ट में बताया कि उनका मोबाइल व बैग लूट कर किसी अज्ञात ने सिर पर वार कर उनकी हत्या कर दी।

वीडियो खबर देखे

पुलिस ने हत्या की धारा में मामला दर्जकर जांच शुरू की। थानाप्रभारी चौधरी ने बताया कि तीन टीमों का गठन किया हैं। एक टीम जितेन्द्र वागोरा के नेतृत्व में CCTV फुटेज खंगालने में जुटी हैं। एक टीम एएसआई भल्लाराम के नेतृत्व तथा एक टीम हेड कांस्टेबल भंवरूराम के नेतृत्व में संदिग्धों से पूछताछ में जुटी हैं।