डेम में डूबने से युवक की मौत: गोताखोरों ने शव को निकाला बाहर, दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था

PALI SIROHI ONLINE

माउंट आबू।माउंट आबू के लोअर कोदरा डेम में एक युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम ने शव को डेम से बाहर निकाला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। युवक अपने दोस्तों के साथ डेम पर पिकनिक मनाने के लिए गया था तभी यह हादसा हुआ।

थानाधिकारी किशोर सिंह भाटी ने बताया की रविवार की सुबह कुछ बच्चे डेम पर पिकनिक मनाने के लिए गए थे। इस दौरान पानी में तैरते समय शहर के गोरा छपरा निवासी कनिष्क माथुर की डूबने से मौत हो गई। कनिष्क के साथियों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए। सूचना के बाद पुलिस और गोताखोरों की टीम डेम पर पहुंची। गोताखोर अलकेश गोयर और उनके साथियों ने शव को डेम से बाहर निकाला।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि कनिष्क माथुर धर्मेश माथुर और यामिनी माथुर का इकलौता बेटा था। उसकी एक बहन भी है। कनिष्क के पिता धर्मेश माथुर एक होटल में मैनेजर हैं। बेटे की मौत के बाद माता-पिता और बहन का रो-रोकर बुरा हाल है।