43 करोड़ की गारंटी पीरियड वाली सीवरेज लाइन धसी: सड़क से डर-डर के गुजर रहे लोग, चेयरमैन ने कहा- ठेकेदार को नोटिस दिया गया है, ठीक नहीं किया तो कार्रवाई की जाएगी

PALI sIROHI ONLINE

जैतारण।नगरपालिका कस्बे में जगह-जगह सड़क के धस जान से रास्ता लोगों लिए मुश्किल भरा हो गया है। लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि 43 करोड़ की लागत बिछाई सीवरेज लाइन में घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग किया गया है। अब प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी काई सुध नहीं ले रहा है।

रात के समय बड़े हादसे का अंदेशा कस्बे के मल्लाराम सोलंकी, अजय जैन सहित कस्बेवासियों

ने बताया कि निम्बोल मार्ग पर सीवरेज लाइन पूरी तरह से धंस जाने के कारण दुपहिया वाहनों का गुजरना मुश्किल हो रहा। सड़क पर एक से दो फिट गहरे गड्ढे हो जाने पर रात में गुजरते समय कई वाहन चालक चोटिल हो गए।

वीडियो खबर देखे

कस्बे में पातुस मार्ग, निमाज मार्ग, तालकिया मार्ग, बांजाकुड़ी मार्ग पर जगह जगह सीवरेज लाइन धंसी होने से वाहन चालक खासे परेशान नजर आ रहे है। कस्बेवासियो ने चेतावनी दी कि जल्द टूटी सड़कों को ठीक नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

इनका कहना है

कस्बे टूटी सीवरेज लाइन को लेकर सीवरेज ठेकेदार को नोटिस जारी कर जल्द ठीक करने के निर्देश दिए। सीवरेज लाइन का कार्य गारंटी पीरियड में चल रहा है। ठेकेदार द्वारा जल्द सड़क को ठीक नहीं करने पर उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

-रामस्वरूप भाटी, चेयरमैन नगरपालिका जैतारण