शिवसेना कार्यकर्ताओं का मटका फोड़ प्रदर्शन: बोले- जनप्रतिनिधियों की उदासीनता से पानी का संकट, कागजों में सिमटा पाइप लाइन का काम

PALI SIROHI ONLINE

पाली।शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पेयजल को लेकर समस्या को लेकर गुरुवार को कलेक्ट्रेट के बाहर मटका फोड़ प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों की उदासीनता का दंश पाली भुगत रहा हैं। जवाई पुनर्भरण हो या कुड़ी से रोहट पाइप लाइन बिछाने का काम वह सिर्फ सालों से कागजों में ही चला। वह भी अब तक पूरा नहीं हुआ। ऐसे में मानसून कमजोर होने पर पालीवासियों को पानी संकट का सामना करना पड़ता हैं।

10 से 15 दिनों में एक बार पेयजल आपूर्ति कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री से कुड़ी रोहट पेयजल पाइप लाइन का काम जल्द शुरू करवाने की मांग की। मांग को लेकर कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि एलएण्डटी की ओर से 24 घंटे की पाइप लाइन तो बिछाई गई लेकिन आलम यह हैं कि अधिकतर मोहल्लों में 10 से 15 दिनों में एक बार पेयजल आपूर्ति हो रही हैं। पानी का बिल भी 10 गुना तक बढ़ा दिया गया है। 24 घंटे पानी की पाइप लाइन बिछाने में लाप बरती गई। ऐसे में अन्तिम छोर तक पानी नहीं पहुंच रहा। ज्ञापन सौंपते समय शिवसेना के जिला प्रमुख सोहन सिंह राव, जिला प्रवक्ता महेन्द्रसिंह लाखावत, जिला महासचिव प्रकाश वैष्णव, जिला महामंत्री नरपत भाटी, महाराष्ट्र युवासेना चन्दन शर्मा, एडवोकेट विशाल सैनी, देवराज रांगी, दलपतसिंह, नवीन प्रजापत, जिला संगठन प्रमुख अशोक शर्मा, किशन वैष्णव, जितेन्द्र प्रजापत, रणधीरसिंह शेखावत, ओमप्रकाश प्रजापत, लक्ष्मीण मीणा, उप नगर प्रमुख अरविंद बंजारा सहित कई जने मौजूद रहे।