भाईचारा बनाए रखने की अपील: रानी में कलक्टर और पुलिस अधीक्षक ने की जनसुनवाई, समस्याओं के निस्तारण के निर्देश

PALI SIROHI ONLINE

रानी।रानी उपखंड की जवाली ग्राम पंचायत प्रागण में जिला कलेक्टर नमित मेहता और पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के सानिध्य में जनसुनवाई का आयोजन किया गया। जिसमे अधिकारियों ने समस्याएं सुन निराकरण करने करने के निर्देश दिए। जिला कलेक्टर मेहता ने शिविर को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी शिकायत हो या हो समस्या उसे आप पोर्टल पर दर्ज कराए ताकि समस्या का समाधान हो ।

भाईचारा बनाए रखने की अपील एसपी दुष्यंत, सीओ अचलसिंह देवड़ा, एसडीएम रविकान्त सिंह ने भी समस्या सुनी और कहा कि वाट्सएप पर फेक पोस्ट पर विश्वास नहीं करें और बिना जांच के उसे आगे फॉरवर्ड ना करें। इसके साथ ही पुलिस की ओर से आपसी भाईचारा बनाए रखने की अपील की। सरपंच जुगराज जैन ने पेयजल आपूर्ति को लेकर जवाई योजना के तहत खोड़ के बजाय सालरिया से जोड़ने और चामुंडा माता मंदिर के पास क्षतिग्रस्त पुल का निर्माण कराने की मांग की। ताकि अस्पताल के पास गंदे पानी का जमावड़ा ना हो।

से नुकसान से कराया अवगत इस दौरान ग्रामीणों ने तालाब, चामुंडा माता मंदिर से आगे सड़क निर्माण करवाने, जैतपुरा से नाडोल सड़क की चौड़ाई बढाने, के साथ जानवरों से हो रहे नुकसान से अवगत कराया।

जिला कलेक्टर रहे मौजूद

इस दौरान जिला कलेक्टर नामित मेहता, एसपी राजन दुष्यंत, एसडीएम रविकांतसिंह, सीओ अचलसिंह देवड़ा, पीडब्ल्यूडी एक्सईएन दिलीपकुमार, पशु चिकित्सालय डॉ जगदीश रावल, एसीबीईओ मुकनाराम बावल, पीईओ आशा दैय्या, थानाधिकारी हिंगलाजदान, पीएचडी भूपेंद्रकुमार, हीरालाल, उपसरपंच महेंद्रसिंह, मोहनलाल परिहार, मोहित कुमार, नायब तहसीलदार, आरआई सहित प्रशासन के कर्मचारी उपस्थित थे।