बदमाशों की पिटाई से युवक की मौत: इलाज के दौरान तोड़ा दम

PALI SIROHI ONLINE

जालोर। बागोड़ा उपखंड के मोरसीम गांव में एक युवक को दो में लोगों ने सरियों से मारपीट करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों आरोपियों ने युवक के सरिए से उसके दोनों पैर तोड़ दिए। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। नाराज परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तार की मांग करते हुए डेड बॉडी लेने से मना कर दिया। बाद में पुलिस की समझाइश के बाद वे शव लेने के लिए राजी हुए।

पुलिस ने बताया कि मोरसीम निवासी राजूराम (38) पुत्र मगाजी बाइक से मजदूरी करके अपने घर लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में घात लगाए बैठे दो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। दोनों आरोपियों ने उसकी सरियों से जमकर पिटाई की और दोनों पैर तोड़ दिए। इसके बाद वे लोग राजू को मरा हुआ समझकर भाग गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने उसे गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही भीनमाल पुलिस उपाधीक्षक सीमा चौपड़ा ने तुरंत घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी रखवाया। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव लेने से इनकार कर दिया। बाद में पुलिस की समझाइश पर वे माने। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया कि आरोपियों को जल्द से जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा।