प्रेमी युगल ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार : घर से भागकर की शादी, युवती के परिजन नाराज

PALI SIROHI ONLINE

चूरू।चूरू के कोतवाली थाना में बुधवार देर शाम एक प्रेमी युगल ने सुरक्षा की गुहार लगाई है। प्रेमी युगल ने परिजनों की मर्जी के बिना शादी कर ली। इससे युवती के परिजन नाराज हैं। युवती ने अपने परिजनों को शादी के बारे में जानकारी दी तो उन्होंने कोतवाली थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।

कोतवाली सीआई सतीश कुमार यादव ने बताया कि शहर के वार्ड संख्या 1 की वसुंधरा शर्मा उर्फ गुड्डू बीए फाइनल ईयर की छात्रा है। वसुंधरा ने पुरोहितों का बास वार्ड नंबर 4 बीदासर के अकिंत शर्मा से शादी कर ली। शादी से युवती के परिजन नाराज है। इसको लेकर दोनों ने कोतवाली पुलिस थाने में आकर सुरक्षा की मांग की है।

वीडियो देखे

प्रेमी युगल ने बताया कि 2 साल पहले वसुंधरा और अंकित के रिश्ते की बात चल रही थी। जिसकी वजह से दोनों की जान पहचान हो गई। इसके बाद दोनों फोन पर बाते करने लगे और धीरे-धीरे एक दूसरे को पसंद करने लगे। लेकिन किसी कारण से वसुंधरा के परिजनों ने रिश्ता नहीं किया।

इसके बाद दोनों ने मंदिर में शादी करने की योजना बनाई। योजना के तहत 27 अप्रैल को वसुंधरा घर छोड़कर बीकानेर चली गई, जहां उसको अंकित मिल गया। दोनों ने बीकानेर के बारह महादेव मंदिर में शादी कर ली और वहां से ऋषिकेश चले गए। वसुंधरा ने ऋषिकेश से अपनी मां को फोन कर शादी की जानकारी दी तो परिजनों ने नाराजगी जताई। ऋषिकेश से लौटने पर दोनों ने कोतवाली थाने पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई