पानी के लिए सिर पर पत्थर मारा ,रोकने पर हुआ झगड़ा

PALI SIROHI ONLINE

पाली। कुएं पर परिवार सहित पानी लेने गए युवक को रोका तो झगड़ा हो गया। कुएं पर बुधवार रात को पत्थर लगाने का काम चल रहा था। रोकने पर गुस्साए युवक ने पास ही पड़े पत्थर को युवक के सिर पर मार दिया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों में तनातनी हो गई। सूचना पर ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायल युवक को उपचार के लिए बांगड़ हॉस्पिटल लेकर गए। जहां उसका मेडिकल करवाया गया। घटना को लेकर रात पर चौराहे पर पुलिस के जवान तैनात रहे।

दरअसल, पानी संकट के चलते इन्द्रा कॉलोनी चौराहे पर बना कुआं कॉलोनीवासियों ने करीब 11 साल बाद खुलवाया। उसका गंदा पानी तोड़ साफ-सफाई करवाई और कुएं के चारों तरफ बाउंड्री बनवाई। यहां मीठा पानी निकलने से लोग पानी भरने उमड़ने लगे। बुधवार रात को कुएं की बाउंड्री पर पत्थर लगाने का काम चल रहा था। इस दौरान कॉलोनी का एक युवक परिवार सहित पानी भरने पहुंचा। यहां काम करवा रहे 28 साल के दिलीप शेखावत पुत्र घीसू सिंह शेखावत ने उन्हें कुछ देर रूकने को बोला। इस बात को लेकर दोनों में तकरार हो गई। दिलीप काम करवाने में लगा रहा। इस दौरान अचानक युवक ने निकट ही पड़ा पत्थर उसके सिर पर दे मारा। जिससे वह गंभीर घायल हो गया।

आस-पास के लोग उसे बचाने पहुंचे। यहां दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ। सूचना पर ट्रांसपोर्ट नगर थाने से सब इंस्पेक्टर संजना मयजाप्ता मौके पर पहुंची। मौके से दोनों पक्षों को खदेड़ा तथा घायल दिलीप को उपचार के लिए बांगड़ हॉस्पिटल ले गए। जहां उसका मेडिकल करवाया गया। घटना को लेकर देर रात तक किसी भी पक्ष की ओर से रिपोर्ट नहीं दी गई।