बंद कमरे में नाबालिग दूल्हा-दुल्हन की करवाई शादी: मासूम पुलिस के सामने बोले: हमारी शादी करवाई

PALI SIROHI ONLINE

नागौर में 2 दिन पहले हुए बाल विवाह में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। भी आरोपियों ने थाना क्षेत्र के बासेड गांव में गुपचुप तरीके से 13 साल की मासूम गुड़िया के 14 साल के मासूम की शादी करवा दी थी। इधर, मामला सामने आने के बाद सभी थानों में अलर्ट कर दिया था। इसके बाद दोनों के पिता समेत 5 को गिरफ्तार किया है।

मामला पीलवा थाना क्षेत्र का है। यहां आखातीज पर मासूम नाबालिग का फोटो सामने आया था। पीलवा SHO सूरजमल चौधरी ने बताया कि बाल विवाह की जानकारी मिलने के बाद सभी बीट प्रभारियों को निर्देश जारी किए गए। इसके बाद बीट कॉन्स्टेबल देवेंद्र कुमार ने जांच कर बताया कि ये बाल विवाह थाना क्षेत्र के बासेड गांव में आखा तीज से एक दिन पहले 2 मई को हुआ था। बासेड निवासी राजूराम पुत्र रामचंद्र जाट ने अपनी 13 साल की बेटी की मोहनलाल पुत्र मांगूराम जाट निवासी सिटावट के 14 साल के बेटे से गुपचुप तरीके से एक बंद कमरे में बाल विवाह करवाया था। इसके बाद दबिश देकर दोनों मासूमों के पिता राजूराम और मोहनलाल के अलावा राजूराम के भाई नेमीचंद, नरसीराम व सुरेश पुत्र रतनाराम जाट को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वीडियो देखे

गुपचुप तरीके से हुआ था बाल विवाह, 2 फोटो वायरल

हुई

आरोपियों ने पुलिस के सामने दोनों मासूमों का बाल

विवाह कराना कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि ये सब कुछ बेहद गुपचुप तरीके से किया गया था। एक बंद कमरे में सिर्फ महिलाओं और घर के लोगों को ही प्रवेश दिया गया था। फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी भी पूरी तरह से मनाही थी। बावजूद इसके वहां से 2 फोटो लीक हो गई।