जयपुर में एकतरफा प्यार में नाबालिग का गला रेता: बचाने आए भाई की भी हत्या; थाने जाकर बोला- लाशें उठा लो

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर।जयपुर में एक प्रेमी ने एक तरफा प्यार में प्रेमिका का मर्डर ने कर दिया। शोर सुनकर बचाने आए भाई की भी आरोपी ने हत्या कर दी। मर्डर के बाद युवक थाने पहुंचा और पुलिस को बोला कि मैंने दोनों को मार दिया है। जाकर लाश उठा लो। यह सुन पुलिस भी चौंक गई। मौके पर पहुंची तो खून से सने भाई-बहन के शव पड़े थे। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मामला शहर के सदर थाने इलाके के हसनपुरा का है। आरोपी गुलशन (32) भी हसनपुरा में रहता है। वो यहां रहने वाली पूनम (16) से प्यार करता था। गुरुवार सुबह साढ़े 6 बजे के करीब गुलशन पूनम के घर पहुंचा। इस दौरान पूनम के मां-बाप काम पर चले गए थे। बातचीत के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गुलशन ने पूनम के गले पर वार कर दिया। एक के बाद एक वार से पूनम से अचेत हो गई।

बहन की चीख सुन उसका भाई सोनू (19) भी नींद से जाग गया। आरोपी ने सोनू पर भी चाकू से वार कर दिया। दोनों की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी चाकू वहीं फेंक मोहल्ले में आ गया और घूमने लगा। इसके बाद वह सदर थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने दो का मर्डर कर दिया।

शादी के लिए भी बना रहा था दबाव

पुलिस ने बताया कि लड़की नौंवी क्लास में पढ़ती थी। गुरुवार सुबह उसका एग्जाम था। पूनम के मां-बाप रेलवे स्टेशन पर काम करते हैं। सुबह काम पर जाने से पहले पूनम को जगाकर गए थे। पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी गुलशन पूनम पर शादी का दबाव बना रहा था। वह बार-बार पूनम से कहता था कि वह शादी करेगा तो उससे ही करेगा।

वीडियो खबर

दोनों का परिवार एक-दूसरे को जानता था गुलशन के थाने पहुंचने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फर्श पर दोनों की लाश पड़ी थी और खून बिखरा था। इसके बाद एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। जांच में सामने आया कि गुलशन पूनम से प्रेम करता था। गुलशन पूरे परिवार का जानकार था। पूनम के माता-पिता ने ही गुलशन को उनके पास किराए का मकान दिया हुआ था। गुलशन के इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।