डॉन देवा की हत्या के आरोपी का मकान गिराएंगे: आरोपी ने अवैध जमीन पर बनाया मकान, पंचायत ने मांग रिकॉर्ड

PALI SIROHI ONLINE

कोटा।रावतभाटा में बहुचर्चित डॉन देवा गुर्जर हत्याकांड के एक सह अभियुक्त गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग अलग टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। शातिर बदमाश भैरू गुर्जर एक महीने से पुलिस को चकमा दे रहा है। अभी पुलिस पकड़ से दूर है। ऐसे में पुलिस ने उसकी प्रॉपर्टी से जुड़ा रिकॉर्ड मांगा तो चौकाने वाला खुलासा हुआ। सामने आया कि भैरू गुर्जर ने गांव में चारागाह जमीन पर अतिक्रमण करके बड़ा मकान बना रखा है। ग्राम पंचायत इस अवैध निर्माण को तोड़ने की तैयारी में है।

डीएसपी अमर सिंह ने बताया कि आरोपी के छिपने के संभावित स्थल व जिन रिश्तेदारों के यहां वो जा सकता है, वहां दबिश दी है। भैरू गुर्जर ने चारागाह भूमि पर कब्जा करके मकान बनाया है उस मामले में ग्राम पंचायत से रिकॉर्ड लिया है। अतिक्रमण प्रमाणित होने पर पंचायत द्वारा अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आरोपी के वाहनों को पहले ही जब्त कर चुकी है।

ये था मामला

4 अप्रैल को रावतभाटा के एक सैलून में हथियारों से लैस बदमाशों ने डॉन देवा गुर्जर पर हमला किया था। इससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपियों का भागते हुए CCTV फुटेज सामने आया था। देवा गुर्जर की हत्या के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को काफी बवाल हुआ था। पुलिस अब तक भैरू गुर्जर के बेटे कालू व भाई बाबूलाल गुर्जर समेत 24 आरोपियों की गिरफ्तार कर चुकी है।