चोरों ने शराब की दुकान को बनाया निशाना,ताला तोड पचास हजार रुपए ले भागे

PALI SIROHI ONLINE

चोरों ने शराब की दुकान को बनाया निशाना,ताला तोड़कर शटर उंचा कर गल्ला से पचास हजार रुपए ले भागे

साण्डेरावः- पुलिस थाना क्षेत्र अज्ञात चोरों ने मंगलवार की रात दो तीन बजे लगभग साण्डेराव-फालना तिराहे पर स्थित एक देशी व अग्रेंजी शराब की दुकान पर अज्ञात चोरों ने शराब की दुकान को निशाना बनाते हुए दुकान का ताला तोड़कर शटर तोड़ कर अन्दर से गल्ले की पेटी जिसमें दिन भर की बिक्री के लगभग पचास हजार रुपए लेकर फरार हो गएं। चोरी की सूचना के बाद साण्डेराव थानाधिकारी सरजिल मलिक मय पुलिस दल के मौके पर पहुंच स्थिति से अवगत होकर अज्ञात चोरों की तलाश में जुटे हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार के साण्डेराव-फालना तिराहे पर देशी व अग्रेंजी शराब की दुकान पर कार्यरत सेल्स मेन बलवीर सिंह ने बताया कि वह पिछले एक सप्ताह से इस दुकान पर कार्यरत हैं तथा रात को अंदर ही सोते हैं।मंगलवार अक्षय तृतीया पर काफी विवाह समारोह होने से दिन भर शराब की अच्छी खासी ग्राहकी हुई रात आठ बजे बाद दुकान पर ताला लगा कर पिछले दरवाजे से अंदर आकर खाना बनाकर रात करीब 10 बजे सो गया तथा 1बजे करीब पानी पेशाब कर फिर सो गया।

सुबह उठकर देखा तो शटर का ताला टूटा हुआ तथा शटर को लोहे के सरिए से उंचा किया हुआ था अंदर जाकर देखा तो दिन भर शराब की ग्राहकी के लगभग 50 हजार रुपए से भरा हुआ गल्ला गायब था। बाकी समान व शराब यथावत थें। मैंने अपने सेठ को फोन पर पूरी जानकारी बताई उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सुबह थानाधिकारी सरजिल मलिक ने शराब की दुकान के मालिक के समक्ष मौका स्थिति देख कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर शराब व्यवसायी की और से किसी तरह की रिपोर्ट पुलिस को नहीं दी गई है।