पुलिस जांच में जुटी: मालवाड़ा की पहाड़ियों में अवैध खनन के दौरान हादसा, गहरी खाई में ट्रैक्टर और कंप्रैशर गिरने से एक की मौत

PALI SIROHI ONLINE

रानीवाड़ा।रानीवाड़ा के पास मालवाड़ा की पहाड़ियों की खानों में आज एक हादसा हो गया है। जहां कंप्रैशर के साथ ट्रैक्टर के खाई में गिरने पर एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं घटना में दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए गुजरात भेजा गया। मृतक को रानीवाड़ा की मोर्चरी में रखवाया गया है।

शव को रानीवाड़ा मोर्चरी में रखवाया ग्रामीणों ने बताया कि मालवाड़ा की पहाड़ियों में अवैध खनन भारी तादात में होता है। घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी शंकरलाल मसूरिया, एएसआई होबाराम सहित रानीवाड़ा थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचा। दोनों घायलों को मालवाड़ा पीएचसी में लाया गया। मृतक युवक के शव को रानीवाड़ा मोर्चरी में भेजा गया है। पुलिस अपने एंगल से घटना की जांच में जुटी है।

एक को किया रैफर

डीएसपी मसूरिया ने बताया कि मृतक कोड़ी निवासी हरसन बगदाराम भील है। जिसके शव को पीएम के लिए रानीवाड़ा सीएचसी में भिजवाया गया है। दूसरे घायल मालवाड़ा निवासी मफाराम पूराजी भील बताया गया है। जिसे ईलाज के लिए आगे रैफर किया गया है।

नियंत्रण खोने से खाई में गिरा ट्रैक्टर जांच पडताल में जानकारी मिली है कि इस क्षेत्र में स्थानीय बाहुबली अवैध खनन को लेकर ट्रैक्टर मय कम्प्रैशर मशीनों को ऊंचे पहाड़ों में ले जाया जाता है। जो कि खतरनाक है। पहाड़ों में जोरदार धमाके होना आम बात है। ऐसे में ट्रैक्टर मय कम्प्रेशर के लौटते वक्त यह हादसा हुआ है। ट्रैक्टर पर नियंत्रण नहीं होने पर गहरी खाई में गिरने से यह हादसा हुआ है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA