चोरी की 2 बाइक के साथ बाइक चोर दो यूवक गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।सिरोही की कोतवाली थाना पुलिस ने बाइक चोरी के दो आरोपियों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने चोरी की दोनों बाइक जब्त कर ली हैं। पुलिस दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है।

कोतवाली सीआई राजेंद्र सिंह राजपुरोहित ने बताया कि तालाब के पास कलंदरी निवासी भंवरलाल पुत्र हीमा राम माली ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया था कि वह सिरोही में साईं लक्ष्मी होटल पर सिनेमा देखने के लिए गया था। उसने बाइक सिनेमा घर के बाहर ही खड़ी की और हेंडल लॉक कर सिनेमा देखने के लिए चला गया था। जब वापस आया तो उसकी बाइक कोई चुरा कर ले जा चुका था। इसकी शिकायत उसने कोतवाली पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच सीसीटीवी कैमरे को जब खंगालना शुरू किया तो दो युवक बाइक ले जाते हुए नजर आए।

इसकी सूचना सिरोही एसपी धर्मेंद्र सिंह को मिलने पर उन्होंने तुरंत टीम का गठन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी और बाइक बरामदगी के निर्देश दिए। कोतवाली सीआई के साथ गठित टीम में हेड कॉन्स्टेबल नरपत सिंह, कांस्टेबल जितेंद्र सिंह, दिनेश कुमार और जीवराज शामिल रहे। पुलिस की इस गठित टीम ने तकनीकी मदद से अनादरा थाना क्षेत्र के धान्ता निवासी विजय कुमार उम्र 21 साल पुत्र कांतिलाल मेघवाल और कालकाजी रोड भाट खेड़ा सिरोही निवासी सैयद उर्फ समीर उम्र 19 साल पुत्र मोहम्मद हफीज मकरानी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरी की दोनों बाइक जब्त कर ली है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इस दौरान और और भी कई वारदातों का खुलासा हो सकता है।