उप प्रधान का बेटा देसी शराब के साथ गिरफ्तार : पुलिस को देख भागने लगा आरोपी, कट्टे में मिले 50 पव्वे

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही की बरलूट थाना पुलिस ने सिरोही उप प्रधान के बेटे अभिमन्यु सिंह को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। अभिमन्यु सिंह के पास से देसी शराब के 50 पव्वे बरामद हुए हैं। पुलिस ने आबकारी एक्ट में उसे गिरफ्तार कर लिया है ।

बरलूट थानाधिकारी मीठालाल ने बताया कि वह किसी मामले में जांच कर वापस लौट रहे थे। जैसे ही जावाल पहुंचे उन्हें एक सूचना मिली कि ओम बन्ना सर्किल देलदार से नई आबादी जाने वाले रास्ते पर एक व्यक्ति देसी शराब लेकर खड़ा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे तो वहां एक युवक सफेद रंग के कट्टा लेकर खड़ा था। पुलिस की टीम को देखते ही युवक भागने लगा, लेकिन घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया गया। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अभिमन्यु सिंह (24) पुत्र नारायण सिंह निवासी देलदार बताया। कट्टे की तलाशी लेने पर उसमें देसी शराब के 50 पव्वे भरे मिले।

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी अभिमन्यु सिंह से देसी शराब के पव्वों के बारे में पूछताछ की, लेकिन वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इस पर उसे आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। थाना अधिकारी ने बताया कि मामले की अग्रिम जांच थाना के हेड कॉन्स्टेबल नारायण लाल को सौंपी गई है।