VIDEO-चामुंडेरी में 6 दिन से लापता काली बाई देवासी का शव मिला

PALI SIROHI ONLINE

बाली उपखंड के नाना थाना क्षेत्र के चामुंडेरी में करीबन 6 दिन से लापता देवासी समाज की महिला काली बाई पत्नी वनाराम जाति देवासी निवासी चामुंडेरी का शव आज चामुंडेरी के निकट एक कृषि कुएं में दिखाई देने पर मृतक काली बाई पत्नी वनाराम के परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना देने पर नाना पुलिस थाने के कार्यवाहक थाना अधिकारी पुखराज जणवा चौधरी हेड कांस्टेबल की का राम चौधरी कॉन्स्टेबल पाबू सिंह सोनीगरा हनुमान राम प्रदीप सिंह और महिला कांस्टेबल भीखी देवी घटनास्थल पहुंचे।

VIDEO

नाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कृषि कुएं से काली बाई देवासी के शव को बाहर निकलवाया ।

गौरतलब है कि मृतक महिला काली बाई पत्नी वना राम देवासी के देवर केसाराम पुत्र चेलाराम जाति देवासी निवासी चामुंडेरी ने 5 दिन पूर्व नाना पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी उसके बाद आज महिला का शव कृषि कुएं में मिला ।

देवासी समाज की महिला कालीबाई देवासी की मौत की सूचना के बाद उसके पति व पुत्रों सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में भिजवाया व पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू की।

कुँए में महिला का शव मिलने की सुचना के बाद विभिन्न समाज सेवक जनप्रतिनिधि ग्रामीण और देवासी समाज के युवा और बुजर्ग बड़ी सख्या में घटना स्थल पहुचे और हर कोई घटना पर दुःख जताता दिखाई दिया