जैतारण पुलिस के चालानी गाड़ के पद पर तैनात जवान ने नाना थाना क्षेत्र में घर के पिछवाड़े की आत्महत्या

PALI SIROHI ONLINE

पिंटू अग्रवाल चामुंडेरी बाली

पाली। पाली जिले के जैतारण पुलिस में चालानी गार्ड के पद पर नियुक्त पुलिस जवान खेताराम मीणा ने अपने घर के पिछवाड़े फाँसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

जैतारण पुलिस के चलानी गार्ड के पद पर तैनात खेताराम पुत्र चेलाराम मीणा निवासी रेला (बेडा) नाना थाना क्षेत्र में अपने घर के पिछवाड़े फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना मिलते ही नाना थाना के कार्यवाहक थाना अधिकारी पुखराज जणवा चौधरी,कास्टेबल पाबू सिंह सोनीगरा भरत कुमार लखारा घटनास्थल पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सुपुर्द कर दिया।

कार्यवाहक थानाधिकारी पुखराज जणवा चौधरी ने बताया कि मृतक खेताराम पुत्र चेलाराम जाति मीणा निवासी रेला जो जैतारण पुलिस में चालानी गार्ड के पद पर तैनात था जो 1 दिन पूर्व ही घर आया था जिसने घर के पिछवाड़े फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

वीडियो खबर सूने

मृतक खेता राम मीणा को मिली थी अनुकम्पा सर्विस

मृतक खेता राम मीणा के पिता चेलाराम मीणा भी पुलिस में ही कार्यरत थे जिनकी ड्यूटी पर अस्वस्थ होने के चलते मौत होने पर सरकार ने खेता राम मीणा को पुलिस में अनुकम्पा पर नोकरी दी थी।

मृतक की मौत पर परिजनो का रो रो कर बुरा हाल

मृतक खेता राम मीणा के दो पुत्रिया और पत्नी सहित परिवार का इस घटना के बाद से रो रो कर बुरा हाल है।

नाना पुलिस पहुची अंतिम सस्कार में

नाना पुलिस थाने के कार्यवाहक थाना अधिकारी पुखराज जणवा चौधरी सहित पुलिस जाब्ते ने अंतिम सस्कार में मौजूद रहकर शव को पुष्पांजलि अर्पित की।