पाली-बाबरा पुलिस चौकी ASI बजरी कारोबारी को ईमान बेचते acb के हत्थे चढ़ा,ऐसे भस्ट कार्मिको की खबर आमजन को भी ईमान क्या सोचने को मजबूर करती है,और इनका चन्द रुपयो में ईमान खरीदने वालो की नजर में कितनी इज्जत होगी? यह अब भस्ट समज सकते हो

PALI SIROHI ONLINE

पाली।पाली जिले के रास थाने के बाबरा पुलिस चौकी में तैनात ASI भागचंद को परिवादी से 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते अजमेर ACB की टीम ने सोमवार शाम को बाबरा चौकी में रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उन्होंने यह रिश्वत बिना रोक टोक के बजरी का कारोबार संचालित करने देने के बदले परिवादी से मांगी थी।

ACB के महानिदेशक BL सोनी ने बताया कि परिवादी ने ACB की अजमेर इकाई में शिकायत की थी। जिसमें बताया कि बाबरा चौकी में तैनात एएसआई भागचंद खेत से डम्पर एवं ट्रैक्टरों में बजरी भरवाने का व्यवसाय बिना किसी रूकावट के चलने देने के बदले मंथली 50 हजार रुपए की डिमांड बार-बार कर परेशान कर रहा है। जिस पर एसीबी अजमेर इकाई के ASP सतनाम सिंह के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन करवाया गया। शिकायत सही पाए जाने पर सोमवार को उनकी टीम ने कार्रवाई करते हुए पाली जिले के रास थाना क्षेत्र के बाबरा चौकी में कार्यरत ASI भागचंद पुत्र भंवरलाल निवासी सोजत रोड को परिवादी से 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।