रावल ब्राह्मण समाज का आखातीज पर होगा सामूहिक विवाह समारोह, तैयारियां जोरों पर

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।रावल ब्राह्मण समाज की ओर से आखातीज (अक्षय तृतीया) के दिन समीपवर्ती वाराही माता मंदिर मांडवा परिसर में समूह विवाह समारोह का आयोजन किया जाएगा। विवाह समारोह को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। विवाह में 12 जोड़े परिणय सूत्र में बंधेंगे। समूह विवाह को लेकर आयोजन स्थल पर विशाल मंडप सजाया गया है। मंदिर को आकर्षक रूप से सजाया जा रहा है। वहीं गर्मी को देखते हुए विशेष तौर पर टेंट में फव्वारे लगाए गए है, ताकि गर्मी से आयोजन में आने वाले समाज के लोगों को राहत मिले।

साथ ही रविवार शाम को समूह विवाह अध्यक्ष राजेश रावल की अध्यक्षता में मांडवा में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में प्रभारी प्रकाश राज रावल ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूर्ण हो चुकी है। साथ ही बैठक में विवाह को लेकर आवश्यक जिम्मेदारियां समाज के लोगों को दी गई।

इस दौरान रावल ब्राह्मण स्वाभिमान मंच के संयोजक सुरेश रावल ने कहा कि समाज में समूह विवाह एकता का परिचायक है। ऐसे आयोजन से सामाजिक एकता मजबूत होती है। बैठक में राजू रावल, विनोद रावल, दिनेश रावल, नरेश रावल, राहुल रावल, महेंद्र रावल, दिनेश रावल अरठवाडा, अनिल रावल, विक्रम रावल, रतनराज रावल, मुकेश रावल, भरत रावल समेत समाज के लोग मौजूद थे।