बढ़ती चोरियों से व्यापारियों में आक्रोश: वारदातों के खुलासे की मांग, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

PALI SIROHI ONLINE

जालोर।जालोर जिले के बागोड़ा और सायला क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की घटनाओं से व्यापारियों में आक्रोश है। उन्होंने चोरों पर लगाम लगाने और पुरानी वारदातों का खुलासा करने की मांग को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

व्यापारियों ने बताया कि पुलिस चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। धन सिंह ने बताया कि पुलिस चोरी की वारदात के बाद घटना का खुलासा करने में रुचि नहीं दिखा रही है, जिससे चोरों के हौसले बुलंद हैं और लगातार चोरी की घटनाओं का अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। इससे व्यापारियों में भय का माहौल बना हुआ है। वारदातों के खुलासे की मांग को लेकर रविवार को बागोड़ा और सायला उपखंड क्षेत्र के आक्रोशित व्यापारियों ने तहसीलदार नानगा राम को ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान कैलाश कुमार, धन सिंह सांगाना, सुभाष कूड़ा, मनीष खोखा, माणक बगोटी, बंसीलाल अलवाड़ा, भेराराम राउता, मनराराम, तगाराम हरमू, महेंद्र मोरसीम, गणपत बागोड़ा, कमलेश, भीमाराम, हकमाराम आदि मौजूद रहे।

दुकान के ताले तोड़ 200 किलो कॉपर वायर चोरी थाना क्षेत्र के राउता में गत शुक्रवार को रात में अज्ञात चोर मोटर रिपेयरिंग की दुकान को निशाना बनाकर 200 किलो कॉपर वायर और एक 25 एचपी की मोटर चुराकर ले गए है। कार से आए 6 से 7 अज्ञात चोर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए है। हालांकि चोर पास की दुकान के भी ताले तोड़कर चोरी करनी चाहते थे, लेकिन छत पर सो रहे दुकान मालिक रामदीन के जागने पर वहा से फरार हो गए। बागोड़ा पुलिस ने घटना का मौका देख कैलाश कुमार की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।