जालोर सिरोही का वांटेड तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे: दो पिस्तल, 3 मैग्जीन, 19 जिंदा कारतूस, बिना नंबर की स्कार्पियो बरामद

PALI SIROHI ONLINE

बाड़मेर पुलिस की स्पेशल DST टीम व धोरीमन्ना पुलिस ने शनिवार रात को कबूली गांव में दबिश देकर एक वांटेड तस्कर को गिरफ्तार किया। तस्कर के कब्जे से दो पिस्टल, तीन मैग्जीन व 19 जिंदा कारतूस व बिना नंबरी स्कॉर्पियों गाड़ी को बरामद किया है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

एसपी दीपक भार्गव के मुखबिर से शनिवार रात को सूचना मिली कि जालोर व सिरोही जिले के एनडीपीएस एक्ट के विभिन्न मामलों में वांटेड आरोपी धोरीमन्ना इलाके में आया हुआ है। सूचना पुख्ता होने पर डीएसटी प्रभारी हरंचद देवासी व धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया।

गांव में दी दबिश

स्पेशल टीम ने धोरीमन्ना इलाके के कबूली गांव में रहवासी घर में दबिश दी गई। पुलिस टीम ने कबूली निवासी वांटेड तस्कर दिनेश कुमार पुत्र जोधराम को गिरफ्तार किया। इसके कब्जे से दो पिस्टल, तीन मैग्जीन, 19 जिंदा कारतूस व बिना नंबरी स्कॉर्पियों गाड़ी को बरामद किया।

पूछताछ में हथियार लाना बताया

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पूछताछ में आरोपी ने जालोर जिले के कुंडकी निवासी सचिन लोहमरोड पुत्र विरधाराम से हथियार खरीदना कबूल किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

दो जिलों का है वांटेड

वांटेड आरोपी दिनेश के खिलाफ सिरोही व जालोर में मादक पदार्थों की तस्करी के मुकदमें दर्ज है। साथ ही दोनों जिलों का वांटेड आरोपी है। सिरोही पुलिस ने आरोपी पर इनाम भी घोषित कर रखा है। बाड़मेर पुलिस की कार्रवाई के दौरान जिला विशेष टीम के महिपालसिंह, भूपेंद्रसिंह, किशोरकुमार, कमांडो कानाराम, रमेशकुमार, धोरीमन्ना पुलिस के पूनमचंद, स्वरूसिंह, जगाराम, जोगाराम, जयराम, महिला कांस्टेबल भंवरी व ड्राइवर नाथूसिंह शामिल रहे।