जीजा की मौत पर मिलने जा रहे सुमेरपुर के तीन लोगों की मौत,6 घायल,यूपी में हुआ हादशा

PALI SIROHI ONLINE

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर एक कार पलट गई। हादसे में सुमेरपुर के तीन लोगों की मौत हो गई तथा छह जने घायल हो गए। वे अपने रिश्तेदार की मौत पर आयोजित सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे। इस दौरान बीच रास्ते हादसा हो गया। हादसे की खबर सूनकर परिवार में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार कार डिवाइड से टकराते हुए दूसरे लेन में जाकर पलट गई। इससे कार में सवार 9 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। एक्सप्रेस-वे से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने 3 को मृत घोषित कर दिया। इसमें पवनी (22) पुत्री राममिलन, चेतन (18) पुत्र रामकृष्ण एवं 7 माह की ख्याति पुत्री रामकिशन की मौत हो गई। जबकि 6 को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह हादसा हैबतपुर गांव के पास हुआ है। सुमेरपुर के जालोर चौराहा निवासी राममिलन (70) मूलत: उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले के मोतीगंज तहसील के कुंठिया गांव निवासी हैं। जहां अपने जीजा छेदीलाल की मौत होने पर 29 अप्रैल को उनके बारवे में भाग लेने अपने परिवार के 9 सदस्यों के साथ कार लेकर जा रहे थे। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे हवाई पट्टी पर गांव हैबतपुर के पास ड्राइवर को झपकी आ गई और वह संतुलन खो बैठा। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में जाकर पलट गई। तभी लखनऊ की ओर से आ रही एक कार की इससे भिड़ंत हो गई। गनीमत रही कि दूसरी कार में सवार लोगों को चोट नहीं आई।

हादसे में राममिलन की पुत्री, दोहिती व भाणेज पुत्र की

मौत

हादसे में राममिलन (70) पुत्र भगवती प्रसाद गंभीर घायल हो गए। जबकि हादसे में उनकी पुत्री पवनी, दोहिती ख्याति व उनके भाणेज रामकिशन का 18 वर्षीय पुत्र चेतन की मौत हो गई। जबकि उनकी 60 वर्षीय पत्नी शांती देवी, पुत्र मुकेश (38), कुसुम ( 34 ) पत्नी मुकेश, लक्ष्मी (4) पुत्री मुकेश, गीता (38) पत्नी कमलेश घायल हो गए।