धणा गांव (तखतगढ़) यूवक को कोर्ट ने अपहरण व दुष्कर्म का दोषी मानते हुए आजीवन कारावास व 2 लाख के जुर्मान की सजा सुनवाई

PALI SIROHI ONLINE

पोक्सो कोर्ट संख्या 3 के जज सुरेन्द्र कुमार ने शनिवार को 8वीं की एक छात्रा का अपहरण कर रेप करने के मामले की सुनवाई की। दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं की बहस व गवाहों के बयान सुनने के बाद जज सुरेन्द्र कुमार ने अभियुक्त गोविन्दराम वाल्मीकि को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास व जुर्मान से दंडित किया।

विशिष्ठ लोक अभियोजक खीमाराम पटेल ने बताया कि तखतगढ़ थाने में 19 अप्रेल 2020 को एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उसके 13-14 साल की बेटी जो कक्षा 8वीं में पढ़ती हैं। उसे धणा गांव (तखतगढ़) निवासी 34 वर्षीय गोविन्द पुत्र बाबूलाल वाल्मीकि अपहरण कर ले गया। पुलिस ने आरोपी गोविन्द को दस्तयाब कर कोर्ट में पेश किया।

मामले की सुनवाई के दौरान सामने आया कि आरोपी नाबालिग को अजमेर, पुष्कर ले गया। वहां उसे एक होटल में साथ रखा तथ उससे रेप किया। मामले में शनिवार को सुनवाई करते हुए पाली के पोक्सो कोर्ट संख्या तीन के जज सुरेन्द्र कुमार ने दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं की बहस व गवाहों के बयान सुनने के बाद अभियुक्त धणा गांव (तखतगढ़) निवासी 34 वर्षीय गोविन्द पुत्र बाबूलाल वाल्मीकि को अपहरण व दुष्कर्म का दोषी मानते हुए आजीवन कारावास व 2 लाख के जुर्मान की सजा सुनवाई।