जेठ ने की गलत हरकत, बताने पर पति नहीं माना; समझाने आए पिता-मामा को पीटा

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर में एक विवाहिता पर जेठ की ही बुरी नजर होने का मामला सामने आया है। जेठ के गलत हरकत करने का पति को बताया, लेकिन उसने नहीं माना। पीड़िता के पिता और मामा समझाने आए तो उसको ससुराल पक्ष ने जमकर पीटा। पीड़िता ने जयसिंहपुरा खोर थाने में शुक्रवार रात मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि आदर्श नगर निवासी 19 साल की विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत में बताया कि नाई की थड़ी में 6 महीने पहले उसकी शादी हुई थी। वह दो महीने की गर्भवती है। आरोप है कि शादी के बाद से ही जेठ उस पर बुरी नजर रखता है। जेठ के गलत हरकत करने पर उसने ससुराल वालों को बताया। उसके पति और सुसराल वालों ने उसकी बात नहीं मानी और उल्टा उसे ही धमकाया। जेठ के बुरी नजर रखने के बारे में पीड़िता ने अपने पिता को बताया।

पिता और मामा समझाने के लिए शुक्रवार को उसके घर आए। समझाने के दौरान जेठ, पति और उसके होने वाले नंदोई ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की। सरिए से हमले से पिता और मामा के हाथों में चोट आई है। जैसे-तैसे दोनों ने वहां से निकलकर अपनी जान बचाई। दोनों घायलों का हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार करवाया। देर शाम थाने पहुंची पीड़िता ने जेठ पर छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज कराया।