जयपुर में शादी का झांसा देकर युवती से रेप: 5 सालों तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रखा, प्रेग्रेंट होने पर अबॉर्शन तक करवाया

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर।जयपुर में शादी का झांसा देकर एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। पिछले पांच साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर आरोपी परिचित दरिंदगी करता रहा। शादी से इंकार करने पर पीड़िता ने शुक्रवार रात विश्वकर्मा थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसएचओ रमेश सैनी ने बताया कि सीकर निवासी 21 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी दोलाराम उर्फ सुमित (24) उसके गांव का रहने वाला है। गांव में रहने के कारण दोनों की बातचीत होती थी। बातचीत के दौरान आरोपी दोलाराम ने उसे प्यार में फांस लिया। पिछले 5 साल पहले वह जयपुर आ गई। पीछे-पीछे दोलाराम भी जयपुर आ गया। शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया।

जिसके बाद दोनों लिव-इन-रिलेश्वनशिप में विश्वकर्मा इलाके में रहने लगे। पांच सालों तक देहशोषण के दौरान प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन भी करवाया। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने मना कर दिया। अब साथ रहने से मना कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार रात मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि आरोपी दोलाराम उर्फ सुमित जयपुर में मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। पिछले पांच सालों तक दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। आर्य समाज में भी शादी करने की बात सामने आई है। साथ रखने से मना करने पर लड़की अपने परिजनों के साथ है।