प्रसन्ना कुमारी अपने 32 वर्ष की राजकीय सेवा से सेवानिवृत्त हुई

PALI SIROHI ONLINE

बाली। खुडाला फालना राजकीय चिकित्सालय के अधीनस्थ उप स्वास्थ्य केंद्र खिमेल में नर्सिंग कर्मी के पद पर कार्यरत प्रसन्ना कुमारी अपने 32 वर्ष की राजकीय सेवा से सेवानिवृत्त होने पर खुडाला फालना राजकीय चिकित्सालय के चिकित्सकों कार्मिकों नर्सिंग कर्मियों समाज सेवकों जनप्रतिनिधियों ने माला साफा पहनाकर विदाई दी। इस दौरान सभी ने उनके कार्यों की सराहना की प्रसन्ना कुमारी ने नर्सिंग कर्मी के पद पर रहते हुए जहां भी कार्यरत रही वहां उनके कार्यों की सदैव सराहना होती रही है।

बाली बीसीएमओ ने की सराहना

बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया ने कहा की नर्सिंग कर्मी के पद पर कार्यरत प्रसन्ना कुमारी अपने 32 वर्ष की राजकीय सेवा से सेवानिवृत्त होते होते हर कार्मिक के लिए मेरा कार्य मेरा धर्म का संदेश देकर गई। बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया ने कहा की नर्सिंगकर्मी प्रसन्ना कुमारी सदैव मरीज गरीब हो या अमीर सभी से पारिवारिक सदस्य के रूप में उससे चर्चा कर सरकारी चिकित्सा सेवाओ का लाभ देने के लिए प्र्यास रत रही उनकी सेवाए सदैव स्मरणीय रहेगी।

इस दौरान ब्लॉक के अधिकारी कार्मिक और विभिन्न चिकित्सा अधिकारी चिकित्सक और चिकित्सा कर्मचारी जनप्रतिनिधि समाज सेवक और रिस्तेदार परिजन भी मोजूद रहे।