पिता ने सगी बड़ी बेटी से किया रेप: मां की मौत के बाद से दुष्कर्म कर रहा था, छोटी बेटी से की छेड़छाड़

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बड़ी बेटी का रेप किया। वहीं, 14 साल की छोटी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। पीड़िताओं ने अपने मामा के घर पहुंचकर री बात बताई। इसके बाद शुक्रवार शाम मामला दर्ज करवाया गया। जिस पर देर रात आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना उदयपुर जिले के सेमारी थाना क्षेत्र की है। मां की मौत के बाद से ही पिता ने अपनी 16 वर्षीय बेटी का रेप किया। साथ ही 14 साल की छोटी बेटी के साथ शारीरिक रूप से छेड़छाड़ करता था। आखिर नाबालिगों ने परेशान होकर अपने मामा को पूरी घटना की जानकारी दी।

6 महीने पहले बनाया था पहली बार शिकार

पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय और 14 वर्षीय किशोरी की मां की वर्ष 2018 में ही मौत हो चुकी थी। ये दोनों अपने पिता के साथ ही रह रही थीं। करीब 6-7 माह पूर्व पिता शराब के नशे में आया। घर में सो रही अपनी 16 वर्षीय किशोरी पुत्री को डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। डर के मारे किशोरी ने किसी को कुछ भी नहीं बताया। इसके बाद से ही आरोपी आए दिन शराब पीकर आता और अपनी ही पुत्री के साथ रेप करता। साथ ही 14 वर्षीय छोटी पुत्री के साथ भी छेड़छाड़ करता था।

पिता से परेशान होकर मामा के घर पहुंची पीड़िता

पिता की इस हरकत से परेशान होकर कुछ दिन पहले किशोरी अपने मामा के घर पर गई। जहां पर उसे परेशान देखकर ननिहाल पक्ष की महिलाओं ने पूछताछ की तो उसने सारी बात बता दी। इस पर मामा किशोरी के साथ थाने पहुंचे। मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर थानाधिकारी अनिल कुमार ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। जिससे पूछताछ की जा रही है।