पत्नी पर जानलेवा हमले का आरोपी पति अरेस्ट: वारदात के बाद 1 महीने से चल रहा था फरार

PALI SIROHI ONLINE

सरूपगंज थाना इलाके के नानरवाड़ा गांव में पत्नी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमले करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने एक महीने पहले अपनी पत्नी पर हमला किया था और तभी से फरार चल रहा था।

थाना प्रभारी हरी सिंह राजपुरोहित ने बताया कि करीब एक महीने पहले नानरवाड़ा गांव में मोतीलाल कलबी के कृषि कुएं पर कार्य कर रहे माण्डवा उदयपुर थाने के साड़ी गांव निवासी कालूराम गमेती का उसकी पत्नी सवीदेवी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। कालूराम ने कुल्हाड़ी से वारकर ने अपनी पत्नी सवीदेवी को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।

उस समय कुएं पर मौजूद महिला के भाई ने घायल सवी देवी को उपचार के लिए सरूपगंज अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत गंभीर होने पर महिला को इलाज के लिए रेफर किया गया था। महिला के पिता धर्माराम पुत्र रावताजी जाति गमेती निवासी पगारा फली वालोरिया ने अपने दामाद के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया था।

एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने इस मामले में आरोपी पति की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। एएसपी देवेन्द्र कुमार शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक पिण्डवाडा जेठुसिह करणोत के सुपरविजन में थानाधिकारी सरूपगंज हरिसिंह राजपुरोहित, एएसआई राजेन्द्रसिंह, कॉन्स्टेबल शैतानाराम, छगनलाल, बाबूलाल, दिनेश कुमार की टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी कालाराम उर्फ कालूराम त्र लाखिया गमेती भील को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है।