पाली-तपती धूप में सड़क पर लेटा युवक, बोला; 10 दिन हो गए पानी नहीं आया, पानी दो

PALI SIROHI ONLINE

पाली।पाली शहर में पानी के लिए प्रदर्शन का दौर जारी हैं। शनिवार को शहर के सर्वोदय नगर के सैकड़ों महिला-पुरुष हाथ में मटके लिए सीबीआई बैंक तिराहे पर पहुंचे। उन्होंने रास्ता जाम कर लिया। तथा पानी दो…, पानी दो… के नारे लगाने लगे। सूचना पर सीओ सिटी अनिल सारण, औद्योगिक थानाप्रभारी निरमा विश्नोई जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने लोगों से समझाइश कर रास्ता खोलने को कहा। जिस पर लोगों ने अपनी समस्या उन्हें बताना शुरू कर दिया। कहां कि उनके घर में पिछले 10-12 दिनों से पानी नहीं आ रहा हैं। जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया लेकिन उसके बाद भी जिम्मेदार ध्यान नहीं देर हैं। इसलिए उन्हें प्रदर्शन करना पड़ा। सूचना पर जलदाय विभाग के एईएन शोभा चौहान भी मौके पर पहुंची। उन्होंने आश्वासन दिया कि शाम तक उनके मोहल्ले में पेयजल आपूर्ति करवा दी जाएगी। तब जाकर वे लोग शांत हुए ओर रास्ता खोला।

आधे घंटे तक रही जाम जैसी स्थिति

पानी के लिए प्रदर्शन कर रहे लोगों ने करीब आधे घंटे तक रेलवे स्टेशन की तरफ जाने वाला एक तरफा रास्ता बंद रखा हैं। ऐसे में वहां वाहनों की कतार लग गई। बाद में सीओ सिटी सारण के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने जाम हटवा कर यातायात बहाल किया।