मारपीट के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग: महिला ने एसपी से लगाई गुहार, कहा आरोपी दे रहे धमकी

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।सिरोही के बरलूट थाना इलाके के झीडोली गांव में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में बीच-बचाव करने वाली महिला के

साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसने अपने साथ हुई मारपीट को लेकर बरलूट पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। ऐसे में महिला ने एसपी से गुहार लगाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

शिवगंज तहसील के झाडोली वीर निवासी नैनू देवी पत्नी वीरका राम देवासी ने एसपी को गुहार लगाते हुए कहा कि 25 अप्रैल को रात 8:45 बजे वह अपने घर पर मौजूद थी। इस दौरान उसे पड़ोस से चीखने-पुकारने की आवाजें आई। जब वह मकान से बाहर निकली तो किराना की दुकान के संचालक गोपाल देवासी के साथ मेदला और उसका बेटा केसाराम दोनों मारपीट कर रहे थे। उसने बीच-बचाव किया तो वे दोनों गाली गलौज करते हुए लौट गए। लेकिन थोड़ी देर बाद मेदला, उसका बेटा केसाराम, केसा की पत्नी घटी एक राय होकर आए और घर में घुसकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की।

पीड़ित महिला का आरोप है कि घटना की रिपोर्ट बरलूट थाने में देने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। के वहीं आरोपी उसे शिकायत वापिस लेने के लिए धमका रहे हैं। महिला ने एसपी को सौंपे ज्ञापन में कहा कि बरलूट थाना पुलिस को निर्देश दिए जाएं कि वह आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।