नीलकंठ के स्कूल में चौथी बार चोरी: लैब से सीपीयू, 42 इंची एलइडी, टीवी स्टिक चुराई

PALI SIROHI ONLINE

जालोर।भाद्राजून पुलिस थाना क्षेत्र नीलकंठ में स्थित सरकारी विद्यालय में चोरों ने कंप्यूटर लैंब में से कम्प्यूटर समेत सामग्री की चोरी कर ली। भाद्राजून पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार राजकीय माध्यमिक विद्यालय नीलंकठ जो हाल ही में राज्य सरकार द्वारा उच्च माध्यमिक स्तर पर क्रमोन्नत किया है।

इस विद्यालय के कम्प्यूटर कक्ष से एलजी की 42 इंची एलइडी, सीपीयू, तथा तीन की-बोर्ड, स्मार्ट गूगल टीवी स्टिक को चुरा लिया हैं। जिसके बाद विद्यालय के कार्यवाहक संस्था प्रधान मोपसिंह ने भाद्राजून पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। चोरी की वारदात शनिवार को विद्यालय की छुट्टी होने के बाद स्टाफ विद्यालय बंद कर चला गया तथा सोमवार को विद्यालय में देखा तो कंप्यूटर लैब में से कंप्यूटर सामग्री की चोरी हुई मिली।

लैब में अलमारी तोड़कर चोरी की जानकारी के अनुसार चोरों ने लैब के पिछले हिस्से में लगी अलमारी को तोड़ते हुए अंदर घुसे। लैब में काफी कम्प्यूटर रखे थे, लेकिन इसमें से कुछ सामग्री चोरों ने चुरा ली। मामले की जांच एएसआई चेनाराम कर रहे हैं। लेकिन अब तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है।

इससे पहले सोलर प्लांट, गेट ले गए थे इसी विद्यालय में यह चौथी बार चोरी की वारदात हुई है। विद्यालय के संस्था प्रधान पदमाराम चौधरी ने बताया कि इससे पहले चोरों ने सोलर प्लांट, विद्यालय का मुख्य दरवाजे की फाटक भी चुरा ली। चोर आसपास के ही हो सकते हैं।