अघोषित बिजली कटौती के विरोध में किसान मोर्चा का प्रदर्शन: SDM ऑफिस पर की नारेबाजी, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।पिंडवाड़ा में बीजेपी किसान मोर्चा ने अघोषित बिजली कटौती के विरोध में एसडीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया। मोर्चा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

बीजेपी किसान मोर्चा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में कहा कि इन दिनों अघोषित बिजली कटौती से किसानों और आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जिला सूखा प्रभावित क्षेत्र है। बारिश नहीं होने की वजह से पानी की समस्या हो रही है। ऐसे में बिजली कटौती ने उनकी परेशानी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। किसान मोर्चा कार्यकर्ताओं ने कहा कि कई गांव ऐसे में हैं जहां बिजली का पूरा वॉल्टेज नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में पानी की मोटर जल रही हैं और किसानों को नुकसान हो रहा है। मोर्चा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन में कहा कि यदि समय रहते किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

इस दौरान मोर्चा के जिला अध्यक्ष गणपतसिंह राठौड़, विधायक समाराम गरासिया, पूर्व जिला अध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी, जिला उपाध्यक्ष किरण राजपुरोहित, किसान मोर्चा जिला महामंत्री नरपतसिंह राणावत, जिला महामंत्री दुर्गाराम गरासिया, किसान मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रतनलाल, हिम्मत पुरोहित, एससी मोर्चा जिला अध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल, मंडल अध्यक्ष छैलसिंह झाडोली, मंडल अध्यक्ष शांतिलाल, लीलाराम, स्वरूपगंज मंडल अध्यक्ष नेमाराम चौधरी, रोहिडा मंडल अध्यक्ष रतन प्रजापत, जिला मंत्री शैतानसिंह, सुरेंद्रसिंह, पेशुआ सरपंच मनोहरदान आढा, कालूराम सेन समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।