ससुराल गया युवक सवा महीने से लापता: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, SP-कलेक्टर से गुहार लगाने पर भी कार्रवाई नहीं

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही।एक युवक सवा महीने पहले ससुराल गया था, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा। घरवालों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज करा दिया। SP-कलेक्टर और सांसद को ज्ञापन भी दिए, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मामला सिरोही जिले की पिंडवाड़ा तहसील के उबागरा फली वालोरिया गांव का है।

स्वरूपगंज थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि

उबागरा फली वालोरिया निवासी भंवराराम पुत्र चंदाराम गमेती

ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र

अजीत कुमार (20) पुत्र भंवरा राम गमेती ससुराल जाने के

लिए 17 मार्च 2022 को रवाना हुआ था। उसके बाद कोई

सुराग नहीं लगा। रिपोर्ट दर्ज करवाए भी सवा महीना हो गया,

लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। भंवराराम गमेती

ने सिरोही एसपी, कलेक्टर, स्वरूपगंज थाने से लेकर सांसद

तथा विधायक को ज्ञापन देते हुए उसके पुत्र अजीत को ढूंढ़ने

के लिए कई बार चक्कर लगाए, लेकिन आज तक उसका

कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है।

सांसद देवजी पटेल को दिए ज्ञापन में बताया था कि उनका पुत्र अजीत 17 मार्च को स्वरूपगंज उसके ससुराल उपलीफली दोयतरा के लिए रवाना हुआ था। दोयतरा में उसने लक्ष्मण पुत्र जीवाजी गमेती की दुकान से गुटखा खरीदा था। उस समय अजीत की पत्नी वसु भी मिली थी। वहां लक्ष्मण पुत्र जीवा और एक अन्य व्यक्ति जिसके हाथ में तलवार थी वे लोग अजीत को लेकर पाबा की ओर गए थे। इसके बाद वे लोग अजीत के ससुराल गए। वहां अजीत की सासु रंगली ने अजीत के साथ गाली गलौज की थी। उसके बाद अजीत के घर नहीं लौटने पर उसकी तलाश की गई, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिलने पर परेशान होकर परिजनों ने स्वरूपगंज थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। सवा महीना बीत जाने के बाद भी सुराग नहीं लगने पर अब घरवालों ने हत्या की आशंका जताई है।

जांच के लिए पुलिस ने गठित की टीम पूर्व जिला परिषद सदस्य धनाराम गमेती ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा है कि उसके भतीजे अजीत के ससुर तथा उसके 2 सालों ने मिलकर हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया या जमीन में कहीं गाड दिया है। इस मामले में स्वरूपगंज थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया है। इसके अलावा करीबन 50 से 60 लोगों को बुलवाकर पूछताछ की जा चुकी है। इस मामले का जल्द ही खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है।