घर में शादी या मौत होने पर ही मिलेगा पानी: फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने मांगी इच्छा मृत्यु

PALI SIROHI ONLINE

पाली। पानी की कमी है। घर में शादी या मौत होने पर ही पानी मिलेगा। ऐसा कहना है, जलदाय विभाग के अधिकारियों का। पानी की किल्लत और जवाब से परेशान एक युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर इच्छामृत्यु की ही फरियाद कर दी। युवक ने कहा कि, आज SDM से मिलकर इच्छामृत्यु का पत्र सौंपेगा। ताकि पानी के अभाव में परिवार को बिलखता न देख सकें। मामला सामने आने के बाद पुलिस भी अलर्ट हो गई है।

दरअसल, पाली के रोहट में पानी की समस्या चल रही है। अरिहन्त नगर में रहने वाले कालू उर्फ कैलाश टेलर पुत्र चम्पालाल टेलर का कहना है कि उसके मोहल्ले में पिछले सप्ताह भर से पानी नहीं आ रहा। सप्लाई होती भी है तो, कम समय के लिए होती हैं। ऐसे पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा हैं। युवक ने बताया कि समस्या को लेकर मंगलवार को जलदाय विभाग रोहट के ऑफिस गए। उन्होंने पानी आपूर्ति करने की मांग की। इस पर अधिकारी ने कहा कि पानी की कमी चल रही हैं। घर में शादी या मौत होने पर ही पानी की आपूर्ति की जाएगी।

20 मिनट 33 सेकेंड का FACEBOOK लाइव जलदाय विभाग के अधिकारियों से मिले जवाब के बाद युवक शाम को 20 मिनट 33 सेकेंड का फेसबुक लाइव आकर अपना दर्द बयां किया। युवक रोहट क्षेत्र में पानी किल्लत और जलदाय विभाग के अधिकारियों से मिले जवाब के बारे में बताया। उसने कहा कि अधिकारियों के जवाब से वह काफी आहत हैं। बुधवार को एसडीएम रोहट ऑफिस जाकर इच्छामृत्यु की आज्ञा मांगेगा। फेसबुक लाइव के बाद पुलिस भी अलर्ट हो गई है।

15 सदस्यों का परिवार

युवक कालू टेलर का 15 सदस्यों का परिवार है। परिवार में माता-पिता, भाई-भाभी और उसके व उसके भाई के बच्चे शामिल हैं। समय पर पानी नहीं मिलने से उनके परिवार परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने भाई के साथ मिलकर सिलाई का काम करते हैं ।