महंगी शराब का शौक़ीन पूर्व कलक्टर नन्नूमल पहाड़िया, बंगले से मिली 18 बोतलें, एक बोतल की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

PALI SIROHI ONLINE

अलवर. रिश्वत मामले में धरे गए आईएएस नन्नूमल पहाडि़या और आरएएस अशोक सांखला के शराब के शौकीन होने के तथ्य भी सामने आए हैं। एसीबी के सर्च ऑपरेशन में जिला कलक्टर और सेटलमेंट ऑफिसर के सरकारी आवास से काफी मात्रा में महंगी शराब की बोतलें मिली हैं। इसके अलावा नगदी और प्रॉपर्टी सम्बन्धी दस्तावेज भी मिले हैं। एसीबी अलवर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह ने बताया कि तलाशी के दौरान जिला कलक्टर निवास से 17 बोतल और आरएएस अशोक सांखला के सरकारी निवास से 18 बोतल शराब मिली है। ये महंगी शराब की बोतलें हैं। एक बोतल की कीमत ही 60 हजार रुपए की हैं।

जिला कलक्टर निवास से एक लाख रुपए नगद मिले हैं। इसके अलावा दोनों जगह से प्रोपर्टी सहित अन्य कई दस्तावेज मिले हैं। दोनों आरोपियों के घर अवैध रूप से भंडारण कर रखी गई शराब के मामले में कार्रवाई के लिए जिला पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया। जिसके बाद शहर कोतवाली थानाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर शराब जब्त कर ली है। इस सम्बन्ध में शहर कोतवाली थाना पुलिस की ओर से अलग से प्रकरण दर्ज किया है।

चेहरे शर्म से झुके रहे

एसीबी कार्रवाई के बाद पहले तो आइएएस नन्नूमल पहाडि़या यह कहते रहे कि उन्होंने न रिश्वत मांगी है और न ही उन्होंने रिश्वत ली है, लेकिन रात ढाई बजे जब आइएएस नन्नूमल पहाडि़या और आरएएस अशोक सांखला को लेकर जाने लगी तो उनके चेहरे शर्म से झुके नजर आए। रविवार को न्यायाधीश के समक्ष पेश करने के दौरान भी आइएएस पहाडि़या और आरएएस सांखला का चेहरा मुरझाया हुआ था और बार-बार शर्म से नीचे झुक रहा था।