रक्तदान से आमजन को प्ररेरित करने को लेकर बाली bcmo डॉ हितेंद्र वागोरिया ने किया 18 वीं बार किया रक्त दान,6 वर्ष पूर्व जन्मदिन पर गर्भवती महिला को रक्त देकर बचाई थी जान

PALI SIROHI ONLINE

रक्तदान महादान आमजन को प्ररेरित करने को लेकर बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया ने किया 18 वीं बार किया रक्त दान।

करीबन 6 वर्ष पूर्व अपने जन्मदिन पर एक आदिवासी गर्भवती महिला को रक्त की आवश्यकता थी उसका मेसज रक्तदान दाता रमजान प्रिंस ने वायरल किया था। जिसको बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया ने पढ़ा और भर्ती मरीज और उनका ब्लड ग्रुप ओ पोजेटिग एक था तो उन्होंने रमजान प्रिंस से संपर्क कर रक्त दान किया था।

6 वर्ष पूर्व जन्मदिन पर एक गर्भवती भर्ती महिला को रक्तदान करने पहुचे bcmo

आज बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया ने ब्लड बैंक की वेन में स्वेच्छता से रक्तदान कर रक्तदान से डरने वाले आमजन को एक संदेश दिया की आप रक्तदान करने जाओगे तो आपके शरीर की सम्पूर्ण जॉच पहले होती है और जॉच करने वाले चिकित्सक या लेब वालो को आपका रक्तदान करना उपयुक्त लगता है तो ही रक्तदान निकाला जाता है।

ऐसे बाली चिकित्सालय में दन्त विशेषज्ञ डॉ राज कुमार राजड़े भी चिकित्सालय में भर्ती मरीज के लिए रक्तदान कर चुके है।

बाली bcmo का परिवार उनकी हेल्थ के प्रति रहता चिंतित

बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया सदैव 10 से 15 किलो मीटर मोर्निग वॉक करते है सुबह दूध हल्का नास्ता और भोजन करते है।