प्रेमी युगल की दर्दनाक दास्तां, खेजड़ी के पेड़ से लटक कर की आत्महत्या, मामला जान नहीं रुकेंगे आंसू

PALI SIROHI ONLINE

नागौर के गुडला रोड पर सूनसान इलाके के एक खेत में प्रेमी युगल ने खेजडी के पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच कर नागौर सदर थाना पुलिस को सूचना दी. नागौर के गुडला रोड पर सूनसान इलाके के एक खेत में प्रेमी युगल ने खेजडी के पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच कर नागौर सदर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए नागौर जेएलएन अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. जानकारी अनुसार शहर के एक प्रेमी जोड़े ने गुड़ला गांव के पास एक पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी.

युवक-युवती ने एक ही रस्सी से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. सुबह ग्रामीणों ने दोनों को पेड़ पर झूलते देखा तो पुलिस को सूचना दी, जिस पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को पेड़ से उतरवा कर जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नागौर शहर के खटीकों का मोहल्ला निवासी 22 वर्षीय गणेश एवं इसी मोहल्ले में रहने वाली एक लड़की सोमवार रात को नागौर शहर के निकट गुड़ला से भदाणा जाने वाले मार्ग के पास एक खेत में खेजड़ी के पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर लटककर आत्महत्या कर ली.

रस्सी के एक सिरे से युवक ने तो दूसरे सिरे से युवती ने गले में फंदा लगाया और दोनों झूल गए. दोनों ने फंदा लगाने में अपनी बाइक का इस्तमाल किया, और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. वहीं पुलिस ने दोनों के ही परिजनों को सूचना दी. वहीं, परिजनों के पहुंचने के बाद दोनों ही शवों को पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी.